सीतामढ़ी में 204 लोगों से तीस हजार का जुर्माना वसूला गया, कुल 9 गिरफ्तार

0
87

शनिवार को सीतामढ़ी जिले के अलग-अलग थानों में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. मुख्यालय डीएसपी पीएन साहू ने बताया कि इस दौरान पुलिस द्वारा 44 लोगों से 22 हज़ार रुपए वाहन अधिनियम के तहत तथा आठ हज़ार रुपए 160 लोगों से मास्क फाइन के रूप में जुर्माना वसूला गया है. इसके अतिरिक्त कुल 9 लोगों को विभिन्न थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

इसी क्रम में शहर के मेहसौल चौक पर सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय शनिवार की शाम खुद वाहन चेकिंग अभियान की कमान संभालने पहुंच गए. मेहसौल ओपी प्रभारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे. इस दौरान बिना मास्क के घूम रहे एवं बिना हेलमेट चालकों से जुर्माना वसूला गया.


मौके पर मौजूद एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि लॉकडाउन का नियम अभी भी लागू है. बिना कारण सड़क पर जो लोग है, उनसे कारण पूछा जा रहा है. पर्याप्त कारण नहीं होने पर उन्हें फटकार लगाई जा रही है. इसके साथ ही बिना मास्क के लोगों का चालान काटा जा रहा है.

गौरतलब है कि बिहार में 8 जून तक लॉकडाउन का नियम लागू है. हालांकि जिले में कोरोना के मामले पहले से काफी हद तक कम हुए हैं लेकिन लापरवाही किसी भी वक्त भारी पड़ सकती है. शनिवार को करीब एक हज़ार लोगों की जांच में छह संक्रमित पाए गए हैं.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box