पेट्रोल-डीज़ल में लगी आग ! जानिए सीतामढ़ी में क्या है रेट ?

0
34

सीतामढ़ी में बीते कुछ दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हुई है. सोमवार को सीतामढ़ी शहर के चकमहिला स्थित प्रभात पेट्रोल पंप पर पेट्रोल ₹93.95 प्रति लीटर और डीजल 87.17 रुपये प्रति लीटर बिका. बीते 10 दिनों में तेल की कीमतों में प्रतिदिन इजाफा देखने को मिला है.

पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल में तेल ले रहे एक युवक विकास कुमार यादव ने कहा कि पेट्रोल की कीमतें बढ़ने से उन्हें काफी दिक्कतें हो रही है. उन्हें पहले के मुकाबले अब ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं. उन्होंने सरकार से भी गुजारिश की कि इनकी कीमतों में कमी लाएं.


आपको बता दें कि देश के कई शहरों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये से ऊपर चले गए हैं. वहीं कई स्थानों पर पेट्रोल की कीमतें 95 रुपये से अधिक की दर को छू रही हैं. वहीं, डीजल के दाम में भी लगातार वृद्धि की वजह से आम जनता महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रही है.

मालूम हो कि देश में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में जारी वृद्धि का असर बिहार पर भी दिखने लगा है. पटना में चलने वाले लगभग 30 हजार ऑटो रिक्शा ने इसी महंगाई के कारण अपने किराये में वृद्धि की है. पेट्रोल – डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि के बीच आम लोगों ने भी इसकी कीमतों को नियंत्रित करने की मांग की है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box