सीतामढ़ी में कंप्यूटर व्यवसायी से छिनतई, पिस्टल से बदमाशों ने किया जख़्मी

0
84

सीतामढ़ी में गुरुवार की अहले सुबह रजिस्ट्री ऑफिस के मुहरी को गोली मारने के तुरंत बाद एक और घटना घटी है. सीतामढ़ी शहर के एक कंप्यूटर दुकान के संचालक अरविंद कुमार मॉर्निंग वॉक करने गए थे. इस दौरान अज्ञात बदमाश ने पिस्टल के बट से व्यवसाय को मारकर जख्मी कर दिया.

घटना डुमरा थाना क्षेत्र की है. जख्मी व्यवसाई अरविंद कुमार ने बताया कि वह रोजाना की तरह बागमती कॉलोनी मॉर्निंग वॉक करने गए थे इस दौरान पीछे से अज्ञात बदमाश आया और पिस्टल के बट से मारकर उन्हें जख्मी कर दिया. उन्होंने बताया कि गले में पहना सोने का चेन भी छीन कर फरार हो गया. घटना के कुछ ही दूर पर उनका घर था वह भागकर घर में चले गए.


जख्मी अरविंद के मुताबिक पीछे से बदमाशों ने फायरिंग भी की थी हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है. उन्हें सर पर चोट लगी है जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है. उन्होंने इस संबंध में डुमरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं, इस मामले पर सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन में पुलिस की काफी शक्ति रहती है इसके बावजूद डुमरा थाना क्षेत्र के एक ही इलाके में दो बड़ी घटना हो गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल तो है ही इसके साथ ही पुलिस की कानून व्यवस्था पर भी सवालिया निशान है. जिला मुख्यालय सबसे सुरक्षित जगह माना जाता है, बावजूद इसके घटना घट गई.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box