सीतामढ़ी में बकरी के माड़ पीने पर दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत, पुलिस पर भी हमला

0
121

सीतामढ़ी के सुरसंड थाना क्षेत्र के रधौर गांव में एक बकरी द्वारा मार पी जाने के कारण एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. बकरी द्वारा मार पी जाने के कारण दूसरे पक्ष ने आक्रोशित होकर पहले पक्ष पर हमला कर दिया जिसमें तीन लोग घायल हो गए बाद में इनमें से एक की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के राधाउर गांव वार्ड नम्बर 12 में शनिवार को एक बकरी ने मार पी लिया. इसे आक्रोशित लोगों ने हरबे हथियार लैश होकर किरण दास के तीन पुत्रों को जमकर पीटा. तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए.


तीनों को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया. जख्मी किरण दास के पुत्र जितेन्द्र कुमार, गुड्डु कुमार व रौशन कुमार को प्रारंभिक इलाज के बाद स्तिथि नाजुक देखते हुए सदर अस्पताल रेफर किया जिसमें रौशन कुमार को सुरसंड के निजी क्लिनिक, जितेन्द्र कुमार को सीतामढ़ी में व गुड्डु कुमार को मुजफ्फरपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया. कुछ देर बाद रौशन कुमार (14 वर्ष) की सुरसंड में इलाज के दौरान मौत हो गई.

मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. शव को रधौर मोड़ – बाजपट्टी सड़क पर रखकर जाम कर दिया. सूचना पर सुरसंड थाना मौके पर पहुंची जिसे ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं आक्रोशित ग्रामीण आरोपित सज्जन दास को हवाले करने की मांग करने लगे लेकिन पुलिस ने नहीं छोड़ा. इससे गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी की हवा निकाल दी और आग लगाने का प्रयास किया.

सुरसंड थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने इसकी सूचना तत्काल वरीय अधिकारियों को दी. सूचना पर एएसपी सह पुपरी डीएसपी प्रमोद कुमार यादव के अलावा बाजपट्टी थानाध्यक्ष अमिता सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद कई थानों की पुलिस पहुंच कर मामले को शांत कराने का प्रयास करती रही. खबर लिखे जाने तक गांव में शांति व्यवस्था बहाल हो चुकी है और पुलिस कैंप कर रही है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box