BREAKING : शिवहर लोकसभा सीट से एनडीए की उम्मीदवार रमा देवी के आवास के ठिकानों पर हुई छापेमारी

0

अभी अभी इस वक्त की बड़ी खबर मोतिहारी से आ रही है जहां शिवहर लोकसभा सीट से एनडीए की उम्मीदवार रमा देवी के ठिकानों पर छापेमारी हुई है.

शिवहर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी का मोतिहारी के छतौनी स्थित एक होटल में कार्यालय संचालित है. खबर के मुताबिक उसी होटल में देर रात पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी में बीजेपी उम्मीदवार एक कमरे से चार लाख से अधिक रुपए की राशि भी जप्त की गई है. प्रशासन ने बताया कि राशि को जप्त कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

इसके साथ ही पूर्वी चंपारण के आरएलएसपी प्रत्याशी आकाश सिंह के होटल की भी पुलिस ने तलाशी ली है हालांकि वहां से किसी तरह का कोई सामान बरामद नहीं हुआ.


आपको बता दें कि शिवहर और पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में 12 मई को मतदान है. शिवहर लोकसभा भी मोतिहारी जिले में आता है लिहाजा बीजेपी उम्मीदवार मोतिहारी स्थित अपने एक रिश्तेदार के होटल से ही अपना दफ्तर चला रही थी, साथ ही उनका आवासीय ठिकाना भी था. प्रशासन को सूचना मिली थी कि वहां मतदाताओं को प्रलोभन देने की बात सामने आ रही है जिसके बाद पुलिस ने तत्काल होटल पर छापा मारा जहां एक कमरे से चार लाख बरामद किए गए.

© Sitamarhi LIVE | Team.




Comment Box