Bihar Board Exam 2021: बारहवीं बोर्ड की प्रायोगिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

0
265

BSEB Bihar Board Intermediate Practical Exam 2021: बिहार बोर्ड ने बारहवीं कक्षा की प्रायोगिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। बिहार बोर्ड इंटर की प्रैक्टिकल परीक्षा 09 जनवरी 2021 से 18 जनवरी 2021 तक निर्धारित परीक्षा केंद्रों में होगी।

बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले छात्र प्रयोगात्मक परीक्षा के अपने प्रवेश पत्र बिहार बोर्ड की वेबसाइट Seniorseconday.Biharboardonline.Com पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।


ध्यान रखें कि ये एडमिट कार्ड 9 जनवरी 2021 तक की वेबसाइट पर अपलोड रहेंगे। इससे पहले ही छात्रों को डाउनलोड करना होगा।

बिहार बोर्ड ने बताया कि ये प्रवेश पत्र सेंट अप में उत्तीर्ण परीक्षार्थियों के लिए ही मान्य होंगे। सेंट अप परीक्षा में असफल छात्रों को प्रायोगिक परीक्षा 2021 में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बिहार बोर्ड) ने ने +2 स्तर के मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थानों के प्रधान से अनुरोध किया है कि अपने से प्रायोगिक परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को यहं दी गई वेबसाइट से डाउनलोड कर अपने हस्ताक्षर एवं मुहर के साथ दिए गए यूजर आईडी व पासवर्ड के आधार पर समिति की वेबसाइट से डाउनलोड कर संबंधित छात्रों को मुहर व हस्ताक्षर के साथ उपलब्ध कराएं।



Comment Box