सीतामढ़ी में दो गुटों के बीच झड़प और पुलिस पर हमला करने के मामले में कुल 9 लोग गिरफ्तार

0
106

सीतामढ़ी में बीते शनिवार को सुरसंड थाना क्षेत्र के रधौर गांव में एक बकरी द्वारा दूसरे पक्ष का माड़ (मांड) पीने से हुए मारपीट मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस पर पथराव और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान करने के मामले में 6 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक इस घटना में तीन लोगों जितेंद्र कुमार, गुड्डू कुमार व रौशन कुमार की जमकर पिटाई हुई थी. इनमें से 14 वर्षीय रौशन कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने हंगामा किया था. पुलिस के साथ हाथापाई और गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया गया था.


रौशन कुमार की मौत के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों की पहचान सीताई दास के पुत्र साजन दास व पवन दास एवं पवन दास की पत्नी मंजू देवी के रूप में हुई है. तीनों सुरसंड थाना के रधौर गांव के ही रहने वाले हैं.

इसके अलावा पुलिस पर हमला करने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी पहचान सविजन राउत के पुत्र मुकेश राउत, उमेश मंडल के पुत्र राज कुमार मंडल, सोगारत सहनी के पुत्र दिनेश सहनी, रविंद्र सहनी के पुत्र रामबाबू सहनी, विशेश्वर साह के पुत्र साजन कुमार और शिव शंकर साह के पुत्र शंभू कुमार के रूप में हुई है.

बताते चलें कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी तथा पुलिस पर हमला करने के मामले में पुलिस की ही बयान पर दूसरी प्राथमिकी दर्ज हुई है. इस मामले में कुल 9 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box