ज़िले भर के पेट्रोल पंप गए हड़ताल पर

0

सीतामढ़ी – मुजफ्फरपुर हाईवे के बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत योगीवाना और बर्मपुर में पेट्रोल पंप पर फायरिंग और लूट, शहर के मेन रोड स्थित दवा प्रतिष्ठान मनोज सर्जिकल पर फायरिंग और कपड़ा व्यवसाई रजनीश कुमार पर फायरिंग मामले में 10 दिन बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से व्यवसायियों में आक्रोश है. इसी बीच जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने शुक्रवार को पेट्रोल पंप बंद रखने का ऐलान किया है.

इसके तहत शुक्रवार की शाम 6:00 बजे तक जिले के सारे पेट्रोल पंप बंद रखे जाएंगे. डीलर एसोसिएशन ने नाराजगी जताते हुए बंद का ऐलान कर दिया.


आपको बता दें कि 3 जून को बथनाहा थाना क्षेत्र के योगीवाना और धर्मपुर में पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई थी, बदमाशों ने पंप पर फायरिंग कर लाखों रुपए लूट लिए थे. इस मामले में सोनबरसा थाना क्षेत्र के परछहिया गांव निवासी मनोज सिंह और धर्मपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के प्रबंधक राजीव सिंह के बयान पर आधा दर्जन अपराधियों के खिलाफ दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई थी. घटना के बाद से जिले के पंप संचालकों में दहशत का माहौल है. सुरक्षा और कार्रवाई की मांग को लेकर 4 जून को पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित कुमार के नेतृत्व में पंप संचालकों का प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला था. वहीं एसपी को मांगों का ज्ञापन सौंपा गया था जबकि 9 जून को हुई बैठक में 13 जून तक पेट्रोल पंप पर सुरक्षा उपलब्ध नहीं करने और बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण 14 जून को एक दिवसीय हड़ताल का निर्णय लिया गया था.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.






Comment Box