ज़िले के 11 केंद्रों पर होगी बिहार ITI CAT की परीक्षा, डीएम ने की बैठक

0

शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त आईटीआई कैट परीक्षा के सफल संचालन को लेकर डीएम एम. रामचंद्रुडू ने समाहरणालय सभाकक्ष में शनिवार को संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की.

‘आईटीआई कैट 2019’ परीक्षा का आयोजन 28 अप्रैल (दिन रविवार) को सीतामढ़ी जिले में कुल 11 केंद्रों पर आयोजित किया गया है. सभी केंद्रों पर परीक्षा 11:00 बजे सुबह से लेकर दोपहर के 1:15 बजे तक आयोजित की गई है.



परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से डीएम ने सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी को समय पर परीक्षा केंद्र पर पहुंचने का निर्देश दिया है. कुल 11 केंद्रों के लिए 8 गश्ती दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की नियुक्ति की गई है, जो लगातार सभी 11 परीक्षा केंद्रों का भ्रमण करते रहेंगे. सभी परीक्षा केंद्रों की 500 मीटर की परिधि में विशेष निषेधाज्ञा लागू रहेगी. मोबाइल फोन सहित किसी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक सामान को परीक्षा केंद्र के अंदर ले जाना सख्त मना किया गया है.


डीएम ने निर्देश दिया है कि किसी तरह के कदाचार में लिप्त पाए जाने पर आरोपी के विरुद्ध बिहार परीक्षा संचालन अधिनियम 1881 के अंतर्गत कार्रवाई करें एवं उससे संबंधित विस्तृत प्रतिवेदन जिला दंडाधिकारी को भी उपलब्ध कराएं. डीएम ने सभी प्रतिनियुक्त स्टैटिक दंडाधिकारीयों को सजग रहने का निर्देश दिया है.


बैठक में अपर समाहर्ता विभागीय जांच अवधेश राम, जिला शिक्षा पदाधिकारी सहित सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी व अन्य उपस्थित थे.

© Sitamarhi LIVE | Team.




Comment Box