सीतामढ़ी में CSP संचालक पर फायरिंग, ग्रामीणों ने भाग रहे बदमाश को पकड़कर पीटा

0
95

सोमवार की देर शाम सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बाजपट्टी-कोहली मुख्य सड़क पर मुरादपुर गांव के समीप इलाहाबाद बैंक के एक सीएसपी संचालक से लूट का प्रयास किया गया. बाइक सवार तीन बदमाशों ने सीएसपी संचालक के ऊपर गोलियां चलाई.

बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली सीएसपी संचालक के हाथ को छूकर निकल गई. सीएसपी संचालक को इलाज के लिए बाजपट्टी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. इस दौरान तीनों बदमाश भागने लगे.


भागते हुए बदमाशों में से एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. गुस्साए लोगों ने पकड़े हुए बदमाश की जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. जख्मी सीएसपी संचालक की पहचान मदारीपुर गांव निवासी तबरेज के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार तबरीज अपने घर आ रहा था इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने मदारीपुर चौर मैं उसे घेरकर लूटने का प्रयास किया. विरोध करने पर एक अपराधी ने गोली चला दी.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी पुलिस बल के साथ पहुंच गए. ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार कर थाने ले आए जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box