सीतामढ़ी में सीएम ममता और सांसद पर केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

0
134

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अगले कुछ ही महीनों में होने हैं. ऐसे में तृणमूल कांग्रेस से सांसद कल्याण बनर्जी का बीते दिनों माता सीता को लेकर एक विवादित बयान आया था जिसके खिलाफ सीतामढ़ी में काफी विरोध प्रदर्शन हुआ.

बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने माता सीता को लेकर एक विवादित बयान दिया था कल्याण बनर्जी ने इस बयान पर विपक्षी बीजेपी नेताओं ने हंगामा किया था. वहीं, सीतामढ़ी में अब इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.


जानकारी के मुताबिक सीतामढ़ी सिविल कोर्ट के अधिवक्ता ठाकुर चंदन सिंह ने गुरुवार को सीजेएम राकेश पांडे की अदालत में ईमेल के माध्यम से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी को आरोपित करते हुए उनके विरुद्ध धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने व देश में सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए परिवाद दायर किया है.

दायर परिवाद में आरोप लगाया गया है कि बंगाल की मुख्यमंत्री के समक्ष उनके पार्टी के नेता सह सांसद कल्याण बनर्जी ने राजनीति करते हुए भगवान श्रीराम और माता सीता के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

गौरतलब है कि इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है राज्य में सत्ता दल तृणमूल कांग्रेस के लिए ऐसे बयान काफी मायने रखते हैं. सीता माता पर टिप्पणी किए जाने से सीतामढ़ी के लोग पहले से ही नाराज हैं. इनके खिलाफ सीतामढ़ी में प्रदर्शन भी हुए हैं.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box