सीतामढ़ी में शादी समारोह में DJ बजाने पर कार्रवाई, दो लोग गिरफ्तार

0
253

बिहार में 10 दिनों के लिए लगे लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए सीतामढ़ी पुलिस ने पूरी तरह कमर कस ली है. शख्ती ऐसी कि एसपी खुद सड़कों पर उतर कर लॉक डाउन का पालन कराने में जुटे हैं. कई पर कार्रवाई भी की गई है.

ताजा मामला सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र का है जहां एक पूजा मटकोर में डीजे बजाना महंगा पड़ गया. इस मामले में डुमरा थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही बज रहे डीजे को भी पुलिस ने जप्त किया है.


इसकी जानकारी देते हुए एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गुरुवार को डुमरा थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह के पूजा मटकोर में डीजे बजाने पर दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. दोनों की पहचान पुनौरा थाना क्षेत्र के रामपुर परोरी वार्ड नंबर 14 निवासी रामचंद्र महतो के पुत्र विजय कुमार और दूसरा रामबाबू मंडल के पुत्र कुणाल कुमार के रूप में हुई है.

दोनों पर आईपीसी की धारा 188, लाउडस्पीकर एक्ट की धारा 9, महामारी अधिनियम की धारा 3, आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51(b) के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है. एसपी ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार कसी भी समारोह में डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है.

गौरतलब है कि बिहार सरकार ने बीते दिनों 5 मई से 15 मई तक के लिए संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी. इस दौरान कई चीजों पर प्रतिबंध लगाई गई है. इसको लेकर सीतामढ़ी पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है. बुधवार को ही लॉकडाउन के दौरान एक भोजनालय व एक नाई की दुकान को सील कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया था.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box