सीतामढ़ी में लॉकडाउन के बीच हीरो एजेंसी के कर्मी से 17 लाख की लूट

0
151

इस वक्त की एक बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां लॉकडाउन के दौरान बदमाशों ने कानून-व्यवस्था को चुनौती देते हुए 17 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है. घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस सक्रिय हो गई है और सभी आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है.

जानकारी के मुताबिक जिले के मेजरगंज बाजार स्थित न्यू मेजरगंज ऑटोमोबाइल हीरो एजेंसी के मुंशी ललन सिंह सीतामढ़ी शहर स्थित अपने डेरा से रुपए से भरा बैग लेकर लौट रहे थे. इस दौरान सीतामढ़ी – रीगा पथ पर खैरवा चौक से पश्चिम एक प्राइवेट स्कूल के नजदीक दो मोटरसाइकिल पर पांच की संख्या में बदमाश आए और पिस्टल के बल पर रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गया.


घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यालय डीएसपी पीएन साहू पुनौरा थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह, रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे. मुंशी से पूछताछ की गई. पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना ने कानून-व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर इतनी भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती और गतिशील टाइगर मोबाइल के जवान के बावजूद घटना कैसे घटी ?

वहीं, इस मामले पर सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मुंसी द्वारा पैसा लेकर जाने की बात बताई जा रही है. दो मोटरसाइकिल पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Input : Gulshan Kumar Mitthu



Comment Box