सीतामढ़ी में लूटपाट की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही

0

सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर को जोड़ने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग 77 इन दिनों अपराधियों का गढ़ बन चुका है. आए दिन सीतामढ़ी में लूटपाट की घटना सामने आ रही है बावजूद हाईवे पेट्रोलिंग की उचित व्यवस्था नहीं हो सकी है.

बीते बुधवार को रात के करीब 11:00 बजे एक स्टूडियो के संचालक सचिन कुमार जो बसबरिया के रहने वाले हैं एवं इनका स्टूडियो भी बसबरिया चौक पर है.


इस निजी स्टूडियो के दो कर्मचारी अविनाश कुमार एवं चंदन कुमार सोनबरसा से एक पूजा मटकोर में फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी करके अपने मोटरसाइकल (Tvs Apache BR30J 7214) से बसबरिया लौट रहे थे. रास्ते मे जोगबना पेट्रोल पंप से आगे कोआरी फोर लेन पर रात्रि लगभग 11 बजे 3 मोटरसायकल पर 6 आदमी हतियार दिखाकर आगे से घेर लिया एवं अविनाश के माथे पर रिवॉल्वर सटा कर दो कैमरा जिसमे एक 4k वीडियो कैमरा एवं एक स्टील कैमरा निकोन d7100 के साथ मोटरसाइकिल भी लेकर रमनगर के तरफ भाग गया.

पीड़ित अविनाश कुमार ने बताया कि इस पूरी घटना की जानकारी बथनाहा थाना को दी गई है लेकिन अभी तक कोई एक्शन नही हो रही है. वही पूरे मामले पर थाना अध्यक्ष ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुआ है जिसके संबंध में जांच की जा रही है.


© Sitamarhi LIVE | Team.



Comment Box