सीतामढ़ी में लव मैरिज से नाराज़ परिजन दे रहें धमकियां, पीड़ित जोड़े ने लगाई सुरक्षा की गुहार

0
139

किसी शायर ने क्या खूब कहा है “ये इश्क़ नहीं आसाँ इतना ही समझ लीजे इक आग का दरिया है और डूब के जाना है”. कुछ ऐसा ही हाल सीतामढ़ी जिले के कोठिया राय गांव में एक प्रेमी जोड़े का है जो परिवार से तंग आकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहा है.

जानकारी के मुताबिक जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र की युवती कुमारी शिफाली ने अपने ही गांव के एक युवक संजीत कुमार के साथ पुपरी मंदिर परिसर में 5 दिसंबर 2020 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी कर ली. दोनों एक ही जाति और गाँव के रहने वाले है.


बताया जा रहा है कि इस शादी से लड़की के परिजन काफी नाराज है. लड़की के परिजन ने पुलिस में लड़के पर प्राथमिकी दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. लड़की को सीतामढ़ी कोर्ट में 16 दिसंबर 2020 को 164 का बयान लिया गया. बयान से संतुष्ट कोर्ट ने युवती को लड़की के साथ रहने की इजाजत दे दी.

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. लड़की के परिजन लगातार लड़का पक्ष को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस संबंध में प्रेमी जोड़े ने एसपी, महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री सहित अन्य जगहों पर पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. लगातार मिल रही धमकियों से प्रेमी युगल काफी डरे हुए हैं.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box