सीतामढ़ी में युवक का भाभी से अवैध संबंध ! पत्नी को मारपीट एक कमरे में किया बन्द

0
90

सीतामढ़ी जिले में एक अजीब मामला सामने आया है जहां 3 साल पूर्व मोतिहारी की लड़की की शादी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई. अब पत्नी द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि उसके पति का भाभी के साथ अवैध संबंध है. इसके चलते उसका पति उसे रोज मारता पीटता है.

जानकारी के मुताबिक जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी कैम्तुल्ला खान के पुत्र हेडेतुल खान की शादी मोतिहारी जिले के एक युवती से तीन साल पूर्व हुई थी. शादी के बाद युवक विदेश कमाने चला गया करीब 2 वर्ष बाद घर वापस लौटा. तब पत्नी को मालूम हुआ कि इसका पहले से अवैध संबंध भाभी के साथ चल रहा है.


पत्नी रूबी खातून ने भाभी के साथ अपने पति की अवैध संबंध का प्रतिकार किया. प्रतिकार करने के कारण पत्नी को पीटा गया. स्थानीय स्तर पर पंचायत भी बुलाई गई. मामले को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों को बैठाया गया. पत्नी ने बताया कि उन्होंने पंचायत के सामने भी स्पष्ट कर दिया कि उनके पति उन्हें नहीं रखेंगे.

अंतिम बार रूबी का पति अपने भाभी के कमरे में जा रहा था. इस बात को लेकर प्रतिकार हुआ और रूबी का आरोप है कि उसका हाथ पैर बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया गया. स्थानीय गांव वालों ने रूबी के मां-बाप को सूचना दी और रूबी के मां-बाप थाने की मदद से रूबी को मुक्त कराएं. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box