सीतामढ़ी में प्रेमी ने प्रेमिका को शादी के बाद दिया धोखा, दो बार गर्भपात करा हुआ फ़रार

0
114
Getty Images

सीतामढ़ी जिले में प्रेम – प्रसंग का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका से शादी रचा कर उसे धोखा दे दिया. बताया जा रहा है कि प्रेमिका पत्नी के पेट में पल रहे दो-दो बच्चों को भी मार डाला.

यह पूरा मामला सीतामढ़ी जिले के डुमरा प्रखण्ड क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के अमघट्टा की रहने वाली सुनीता कुमारी को विमलेश नामक एक लड़के ने शादी रचाने के बाद धोखा दिया.


विमलेश और सुनीता ने प्यार किया फिर दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद विमलेश ने सुनीता के पेट में पल रहे दो बच्चे का बारी-बारी से एबॉर्शन करवा दिया. एक दिन अचानक विमलेश कहीं गायब हो गया.

पीड़ित सुनीता का कहना है कि अभी भी उसके के पेट में विमेलश का एक बच्चा पल रहा है. दरअसल विमेलश और सुनीता प्यार हो गया फिर भागकर दोनों ने शादी कर ली. फिर कुछ समय बिताने के बाद विमलेश ने सुनीता को नापसन्द करना शुरू कर दिया.

पीड़ित लड़की ने इस मामले को लेकर अनुसूचित जाति थाने में मामला दर्ज करवाया लेकिन अब तक पुलिस ने आरोपी विमलेश को गिरफ्तार नहीं किया है. जिसको लेकर युवती आज न्याय के लिए सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार कार्यालय पहुचीं थी, जहां सीतामढ़ी एसपी ने युवती को न्याय का भरोसा दिया.

पीड़िता सुनीता के मुताबिक वह शहर के होंडा बाइक एजेंसी में काम करती थी. सुनीता अनुसूचित जाति से आती है, वहीं विमलेश चोला फाइनेंस में काम करता था और वह राजपूत जाति से आता है. दोनों में प्यार हो गया और दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. फिर दोनों ने एक दूसरे के साथ सात जन्म साथ निभाने का वादा कर शादी कर ली.

शादी के बाद विमलेश बदलने लगा और विमलेश में एक के बाद दो बच्चो का अबॉर्शन करवा दिया और एक लड़की को छोड़कर कहीं फरार हो गया. सुनीता इसके बाद कानून का के सहारे न्याय पाने की कोशिश की परंतु अबतक इस मामले पुलिस ने आरोपी विमेलश को गिरफ्तार नहीं किया है. सुनीता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है. 

Input : First Bihar.



Comment Box