सीतामढ़ी में नाबालिग रेप पीड़िता ने दिया लड़के को जन्म, दो के खिलाफ FIR दर्ज

0
162

सीतामढ़ी में एक रेप पीड़िता द्वारा बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया है. पीड़िता के भाई ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है. भाई ने अपनी बहन के लिए न्याय की मांग की है.

जिले के बथनाहा थाना में मंगलवार को दिए आवेदन के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिव्यांग नाबालिक लड़की से एक साल तक यौन शोषण किया गया. नाबालिग लड़की मंदबुद्धि है.


एक साल से लगातार शारीरिक संबंध बनाने के कारण पीड़िता गर्भवती हो गई. परिजनों के काफी पूछताछ के बाद नाबालिक ने आरोपियों का नाम बताया. इस मामले में लक्ष्मण पूर्वे एवं रामेश्वर महतो को आरोपित किया गया है.

पुलिस को दिया आवेदन में भाई ने कहा है कि उसकी बहन मंदबुद्धि है. जिस कारण वह कई बातें समझ नहीं पाती है. इसी बात का फायदा आरोपितों ने उठाया और उसके साथ लगातार बलात्कार किया. भाई जब आरोपितों के घर गया तब गाली गलौज देकर और मारपीट कर भगा दिया गया.

इस बीच सोमवार को रेप पीड़िता ने एक लड़के को जन्म दे दिया. इसके बाद से पीड़ित परिवार की चिंता बढ़ गई है. इस संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा कई बार आरोपितों को लड़की को अपनाने की गुहार लगाई है. आरोपी लड़की को अपनाने से इंकार कर रहे है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box