सीतामढ़ी में जाम की समस्या पर ट्रैफिक आईजी ने एसपी को दिया निर्देश, जानिए क्या कहा ?

0
113

सीतामढ़ी शहर में जाम की समस्या आम बन चुकी है. शहर के मुख्य चौक चौराहों पर जाम लगने से लाखों की संख्या में लोग प्रभावित हो रहे हैं. इसके निदान के लिए केवल खानापूर्ति की जा रही है.

सीतामढ़ी शहर के रेलवे स्टेशन रोड से होते हुए मेहसौल चौक, वीर कुंवर सिंह चौक, कॉलेज रोड, गाँधी चौक, सरावगी चौक, जानकी मंदिर रोड तक जाम की समस्या बनी रहती है.


शहर में लग रही है जाम की समस्या से निदान के लिए सीतामढ़ी के नगर विधायक मिथिलेश कुमार ने बिहार के हाल ही में नियुक्त किए गए यातायात आईजी से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन सौंपने के कुछ घंटों बाद ही आईजी ने सीतामढ़ी के एसपी को पत्र भेजकर ट्रैफिक व्यवस्था के लिए निर्देश दे डाला.

बिहार के यातायात पुलिस महानिरीक्षक एम.आर. नायक सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार को लिखे पत्र में कहा है कि सीतामढ़ी शहर में आजाद चौक, मेन रोड, जानकी स्थान, सिनेमा रोड, थाना रोड में वर्षों से लग रही सड़क जाम से निजात दिलाने हेतु पर्याप्त मात्रा में पुलिस प्रतिनियुक्त किया जाए.

पत्र में कहा गया है कि उक्त स्थल पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस पदाधिकारियों, पदस्थापित, प्रतिनियुक्त किया जाए. उन्होंने यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए कहा है ताकि आम लोगों को कठिनाई का सामना ना करना पड़े.

गौरतलब है कि सीतामढ़ी शहर में जाम की समस्या दिन-प्रतिदिन नासूर बनती जा रही है. इसके समाधान के लिए तमाम सरकारी दावे और वादे किए जाते रहे हैं लेकिन शहर वासियों को इससे निजात दिलाने में कामयाबी नहीं मिली है.

© SITAMARHI LIVE | Team.



Comment Box