सीतामढ़ी में जमीनी विवाद में महंत की गोली मारकर हत्या, महिला का सर भी फोड़ा

0
58

सीतामढ़ी के नगर थाना क्षेत्र के रिंग बाँध स्थित सिद्धि आश्रम (बड़ी कुट्टी) के महंत हरिनारायण दास की जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके अलावा एक महिला बुरी तरह जख़्मी है.

मृतक की पहचान महंत हरिनारायण दास के रूप में हुई है. इसके अलावा जख्मी महिला का नाम सुनीता देवी है. घटना की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है. जख़्मी का इलाज सीतामढ़ी सदर अस्पताल में चल रहा है.


जख्मी सुनीता देवी ने बताया कि मटकी जमीन पर मिट्टी भरने का काम चल रहा है. रास्ते से होकर गाड़ी आने के कारण आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. जख्मी के बयान के मुताबिक अवैध रूप से जमीन को कब्जे में रखे हुए लोग 10 से 15 की संख्या में आएं और इस घटना को अंजाम दिया.

जख्मी ने कुमार शिवम, कुमार सत्यम, निर्मला मिश्रा समेत कई को आरोपित किया है. बता जा रहा है कि इस मामले को लेकर कोर्ट में पहले से केस चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

सीतामढ़ी सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि घटना में महंत हरिनारायण दास की मौत हो गई है. जख्मी महिला सुनीता देवी का इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box