सीतामढ़ी में ग्रिल मैकेनिक की दिनदहाड़े हत्या, लोगों ने किया सड़क जाम | सीतामढ़ी लाइव

0

सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के सोनबरसा रोड स्थित सुरेंद्र चौक के पास एनएच 77 पर शनिवार की सुबह ग्रिल मैकेनिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।

मृतक नगर के सटे मेहसौल आजाद चौक वार्ड नंबर 6 का रहने वाला है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शहर के मेहसौल स्थित आजाद चौक मृतक के शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। वहीं आजाद चौक के चारों ओर बांस-बल्ला लगाकर व आगजनी कर यातायात बाधित करते हुए पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की।


आक्रोशित लोगों ने करीब चार घंटे तक सीतामढ़ी-पुपरी व सीतामढ़ी-सोनबरसा-सुरसंड पर पथ यातायात पूर्णत: प्रभावित रहा। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लगी रही है। स्थानीय लोग अपनी-अपनी दुकानें बंद कर विरोध में प्रदर्शन में शामिल हो गए। आक्रोशित लोग अविलंब हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहें थे। सड़क जाम की सूचना पर एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह, सदर डीएसपी डॉ. कुमार वीर धीरेन्द्र, नगर थानाध्यक्ष भिखारी मिश्रा, बथनाहा थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार झा, पुनौरा थानाध्यक्ष पंकज कुमार और मेहसौल ओपी प्रभारी रजा अहमद भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशितों को घंटों समझाने का प्रयास किया। लेकिन, आक्रोशित मानने को तैयार नही थे। इस दौरान बीच सड़क पर ही मृतक के शव को रखकर प्रदर्शन किया। करीब चार घंटे बाद अधिकारियों के 24 घंटे के अंदर अपराधियों के गिरफ्तार किए जाने के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।



Comment Box