सीतामढ़ी के मेहसौल में सड़क जाम कर प्रदर्शन, कई घंटों से आवाजाही बंद

0
137

सीतामढ़ी शहर के एक रिहायशी इलाके में जलजमाव की ऐसी समस्या है कि वर्षों से खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. साल भर तक जलजमाव और टूटे-फूटे सड़को की स्थिति से दुखी हो चुके लोगों ने सोमवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

पूर्व मंत्री रघुनाथ झा के नाम पर बसा यह मोहल्ला जनप्रतिनिधियों का मोहल्ला है. यहां विधायक और जनप्रतिनिधि का आवास भी हैं. विधायक का आवास होने के बावजूद सड़क का निर्माण नहीं होना शर्म की बात है. हालांकि विधायक प्रतिनिधि का कहना है कि मामला हाई कोर्ट में चला गया था जिस कारण देरी हुई है.


इधर, रघुनाथपुरी मोहल्ले के लोगों ने मेहसौल ओपी के नजदीक एनएच 104 सड़क जाम कर दिया. टायर जलाकर प्रदर्शन किया और घंटो तक आवाजाही ठप रही. एक स्थानीय निवासी ने बताया कि “हम लोग प्रशासन को ज्ञापन सौंपते – सौंपते थक चुके हैं. विधायक को भी कहते कहते थक चुके हैं. मीडिया में कई बार खबरें प्रकाशित हुई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें साल भर तक जलजमाव का सामना करना पड़ता है. जलजमाव रहने से बीमारियां उत्पन्न होने की प्रबल संभावना है. उनका जीवन बदहाल स्थिति में व्यतीत हो रहा है.



Comment Box