सीतामढ़ी की SDC मिशा रंजना समेत 4 BAS का तबादला, दो IAS को अतिरिक्त प्रभार

0
125

बिहार के दो आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के सचिव जितेंद्र श्रीवास्तव को गृह विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वे अब बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के अध्यक्ष के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त हो जाएंगे.

वहीं, ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव पंकज कुमार पाल को अगले आदेश तक अध्यक्ष बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है।


चार अधिकारियों को नई जिम्मेदारी

वही, बिहार सरकार ने बिहार प्रशासनिक सेवा के तीन अधिकारियों को नए जगह पर पदस्थापित किया है जबकि एक अधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है . शिक्षा विभाग के निदेशक सुशील कुमार को भू अर्जन विभाग में निदेशक सह अपर सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है.

सुशील कुमार-संयुक्त निदेशक विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग को निदेशक सह अपर सचिव शिक्षा विभाग बनाया गया है. डीआरडीए पूर्णिया के निदेशक संदीप शेखर को उप सचिव नगर विकास विभाग के पद पर पदस्थापित किया गया है।

मिशा रंजना बनीं समाज कल्याण विभाग में ओएसडी

वहीं, सीतामढ़ी के वरीय उप समाहर्ता मिशा रंजना को विशेष कार्य पदाधिकारी समाज कल्याण विभाग में प्रतिनियुक्त किया गया है। मिशा रंजना जून 2019 में ट्रेनिंग के बाद सीतामढ़ी में सीनियर डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदस्थापित की गई थीं।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box