सीतामढ़ी : अंदर सोए थे स्टाफ, बेकरी में लगी भयानक आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

0
20

सीतामढ़ी (Sitamarhi) के चकमहिला (Chakmahila) इलाके में बुधवार (Wednesday) की सुबह एक अगलगी की भयानक घटना हुई, जिसमें लाखों की संपत्ति का नुकसान हो गया. यह आग शहर के चकमहिला चौक के नजदीक एक बेकरी में लगी है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की सुबह करीब 4:00 से 4:30 के बीच की है. बेकरी में काम करने वाले कर्मचारी अंदर सोए थे तभी अचानक उन्हें आग लग जाने का एहसास हुआ. जल्दबाजी में जैसे- तैसे जान बचाकर बेकरी से बाहर भागे. स्टाफ़ का कपड़ा तक अंदर ही जल गया. देखते ही देखते आग की लपटें आसमान छूने लगी. लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.


आग लगने की सूचना अग्निशामक विभाग को दी गई. अग्निशामक विभाग को मौके पर पहुंचने में एक घंटा का समय लग गया. सूचना पर अग्निशामक विभाग की एक- एक कर तीन गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची. खबर लिखे जाने तक आग पर नियंत्रण पा लिया गया है. बेकरी में काम करने वाले कर्मचारियों के मुताबिक आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है.

स्थानीय बेकरी के उत्पाद विक्रेता आशुतोष कुमार ने बताया कि बेकरी के मालिक मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं एवं उनका नाम लाल बाबू महतो है. उनका लड़का यहां बेकरी का काम देखता है लेकिन वह किसी शादी में बाहर गया हुआ है. उन्होंने बताया कि करीब पांच से सात लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ होगा. बेकरी में रखे मशीन, इसके साथ जुड़ा दो दुकान भी जलकर राख हो गया है.

Input : Rahul Kumar Lath.



Comment Box