सीतामढ़ी में JDU प्रत्याशी के विरोध में उतरे BJP नेता, दी हराने की धमकी

0

बिहार के सीतामढ़ी से JDU प्रत्याशी सुनील कुमार पिन्टू का विरोध थमने का नाम नही ले रहा है. बीजेपी से जुड़े सूरी समाज के नेताओं ने सुनील कुमार पिन्टू के खिलाफ विद्रोह का बिगूल बजा दिया है.

बिहार के सीतामढ़ी से जनता दल यूनाइटेड (JDU) प्रत्याशी सुनील कुमार पिन्टू का विरोध थमने का नाम नही ले रहा है. बीजेपी से जुड़े सूरी समाज के नेताओं ने सुनील कुमार पिन्टू के खिलाफ विद्रोह का बिगुल बजा दिया है. इस समाज के लोग न सिर्फ चुनाव मे एनडीए प्रत्याशी को पराजित करने का ऐलान कर चुके हैं, बल्कि भाजपा की सदस्या से भी इस्तीफा देने की बात कही है.
इसके साथ ही सुशील मोदी और नीतीश कुमार पर तेली जाति के दबाव मे डॉ वरुण कुमार से टिकट वापस लेने और सुनील कुमार पिन्टू को फिर से प्रत्याशी बनाए जाने की बात कही है.

भाजपा के पुर्व विधान पार्षद और पुर्व विधायक नगीना देवी ने सयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि जब सुरी जाति से जुड़े डॉ वरुण कुमार को टिकट दिया गया तो उनके खिलाफ तेली-साहू समाज ने मुख्यमंत्री समेत कई दुसरे नेताओ को उनके खिलाफ आवेदन देकर शिकायत की थी. आवेदन मे जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार पिन्टू का भी हस्ताक्षर है.


(राकेश रंजन की रिपोर्ट)

Sources : News 18 Bihar




Comment Box