सीतामढ़ी में सिपाही थाने से करता था गोलियां चोरी, ऐसे हुआ गिरफ्तार…

0
136

समाज में चोरों से सुरक्षा के लिए पुलिस है लेकिन क्या आपने सोचा है कि यदि पुलिस ही चोरी करने लगे तो इस समाज की रक्षा कौन करेगा ? सीतामढ़ी में वर्दी को दागदार करने वाला ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हलचल मच गई है.

मामला यह है कि सीतामढ़ी शहर स्थित अनुसूचित जाति / जनजाति थाना से अखिलेश पासवान नामक सिपाही ने राइफल की 30 गोलियां चोरी कर ली और इसके बाद इनमें से चार गोलियों को मुकेश यादव नाम के व्यक्ति के हाथों बेच भी दिया. एक गोली को 500 रुपये में बेचा गया.


इस पूरे मामले का उद्भेदन तब हुआ जब थाने में तैनात एक होमगार्ड जवानों ने आशंका व्यक्त करते हुए बताया कि अखिलेश पासवान सिपाही रात को थाने में पहुंचा था. उसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर अखिलेश को गिरफ्तार कर किया. पुलिस ने अखिलेश के पास से 22 जिंदा कारतूस को बरामद भी किया. अखिलेश के निशानदेही पर पुलिस ने बेचे गए दो कारतूस को बरामद भी कर लिया.

इस पूरे मामले में डुमरा थाना प्रभारी ने गुप्त सूचना के आधार पर इस पूरे कांड का उद्भेदन किया है. आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गई है. आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box