सीतामढ़ी में शादी का झांसा देकर नाबालिग को किया गर्भवती, फिर शादी से इंकार

1
46

सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. नाबालिग की उम्र 16 वर्ष है. आरोप गांव के ही बीस वर्षीय एक युवक पर लगा है.

मिली जानकारी के मुताबिक बेला थाना में नाबालिग पीड़िता ने आवेदन देकर गांव के ही एक युवक राजकुमार यादव के ऊपर आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपने आवेदन में कहा है कि राजकुमार पिछले एक वर्ष से शादी की बात कहकर यौन शोषण करता रहा. अब वह शादी से इंकार कर रहा है. पीड़िता ने बताया कि इसको लेकर गांव में पंचायत भी हुई लेकिन वह पंचायत की बात मानने से इंकार कर रहा है.


स्थानीय सूत्रों के अनुसार दोनों का संबंध पिछले एक वर्ष से चल रहा था. नाबालिक तीन महीना पहले गर्भवती हो गई जिसके बाद आरोपी उससे मुंह फेरने लगा. नाबालिक लड़की का धोखे से गर्भपात भी करा दिया गया.

पीड़िता के परिजनों ने बेला थाना के मुंशी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जो आवेदन लिख कर दिया था उसकी जगह मैटर बदलकर दूसरा आवेदन लिखवाया गया. इसके अलावा मुंशी पर पैसा मांगने का भी आरोप लगाया गया है. इस मामले पर सीतामढ़ी लाइव ने बेला थानाध्यक्ष से पूछा तो उन्होंने आवेदन बदलने या पैसा मांगने के आरोप को गलत और निराधार बताया है.

इस मामले पर बेला थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया है कि नाबालिक पीड़िता आवेदन प्राप्त हुआ है. आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. मामले में जो भी दोषी होंगे उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

© TEAM.



1 COMMENT

  1. Khabar padhne me maza nahi aata hai puri tarah likha kijiye, konsi khatna hui, so dete Ho aap but, address ka jankari purna nahi hoti aisa kyun?

Comment Box