सीतामढ़ी में व्यवसाई हत्याकांड मामले की गुत्थी 24 घंटों में सुलझी, पांच गिरफ्तार, पढ़े पूरी रिपोर्ट

0
68

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे द्वारा गठित टीम ने सीतामढ़ी शहर में हुई साइकिल व्यवसाई प्रभास हिसारिया हत्याकांड मामले का उद्भेदन कर दिया है. शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता में सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार ने इसकी जानकारी दी. एसपी अनिल कुमार ने बताया कि हत्या में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीजीपी के निर्देश पर एसडीपीओ डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र के नेतृत्व में गठित विशेष टीम में रीगा के सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा, नगर थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना समेत एसटीएफ और फॉरेंसिक साइंस विभाग की भी मदद ली गई. पूरी टीम ने मिलकर हत्याकांड में शामिल पांचों अपराधकर्मियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि यह हत्याकांड का मामला पुलिस की साख का विषय बन गया था.


एसपी अनिल कुमार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पांचों अपराध कर्मी जिले के ही अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र का ढेंग निवासी राहुल सिंह एवं उत्कर्ष कुमार उर्फ छोटू, मेजरगंज थाना क्षेत्र का निवासी रौशन सिंह, सीतामढ़ी थाना क्षेत्र का निवासी सूरज कुमार और सहियारा थाना क्षेत्र के निवासी गौतम कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

इसके साथ ही पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई स्कूटी, हथियार, साठ हजार रूपए, चार मोबाइल फोन और एक बाइक भी जप्त किया है. आपको बता दें कि 20 मई को सीतामढ़ी शहर स्थित कोर्ट बाजार के पास स्कूटी सवार तीन अपराधकर्मियों ने शहर के साइकिल व्यवसाय प्रभास हिसारिया से लूटपाट करने के बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी.

घटना के बाद से व्यवसायियों ने पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया था. इसके बाद बुधवार की देर रात डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे सीतामढ़ी पहुंचे थे और विशेष टीम बनाकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई. शहर के कई इलाकों में छापेमारी की गई और 5 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में सीतामढ़ी थाना में मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही घटना में शामिल स्कूटी, हथियार, रुपए, मोबाइल समेत अन्य सामान भी बरामद किए गए.

Report : Rahul Kumar Lath.



Comment Box