सीतामढ़ी में बढ़ते अपराधिक घटनाओं से आक्रोशित लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

0

सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के महंथ साह चौक स्थित पूनम श्री कपड़ा प्रतिष्ठान के मालिक रजनीश कुमार को अपराधियों ने निशाना बनाया। अपराधियों के निशाने से संचालक रजनीश कुमार बाल बाल बच गए। रजनीश कुमार मंगलवार की सुबह अपने स्कूटी बाइक से बालू खरीदने के लिए लगमा गये थे। बालू खरीद कर वापस लौटने के दौरान रास्ते मे डुमरा- गौशाला पथ पर मधुबन गाँव स्थित मुर्गा फार्म के समीप बाईक सवार दो बदमाशो ने उनपर एक राउंड फायरिंग किया.

हालांकि रजनीश बच गए. इसके बाद कुछ दूर तक बदमाशो ने पीछा भी किया लेकिन तबतक मधुवन गाँव मे रूकने के बाद लोगो को देख अपराधी वापस डुमरा की ओर भाग निकला. रजनीश कुमार का महंथ साह चौक पर पूनम श्री नाम से कपड़ा का दूकान है.


सीतामढ़ी में लगातार आपराधिक घटना से आक्रोशित लोगों ने नगर थानाध्यक्ष सुबोध मिश्रा के तबादले की मांग को लेकर पूरा बाजार बंद करा दिया है। लोगों का आरोप है की नगर थानाध्यक्ष और उनकी पूरी पुलिस टीम केवल शराब पकड़ने में व्यस्त रहती है और क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में रोज इजाफा हो रहा है.

आक्रोशित लोगों ने कहा कि यहां बड़े अधिकारियों का तबादला हो जाता है लेकिन पुलिस पदाधिकारी का तबादला वर्षों से नहीं हुआ है. लोगों ने नगर थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा समेत कई पैंथर मोबाइल के जवानों के तबादले की बात भी कही. बाद में सदर एसडीएम एवं एसडीपीओ के समझाने पर लोगों ने प्रदर्शन समाप्त किया.


Report : Vicky Singh

© Sitamarhi LIVE | Team.



Comment Box