सीतामढ़ी में प्रेम-प्रसंग के कारण हुई थी सोहेल की हत्या, प्रेमिका के परिजन समेत चार गिरफ्तार

0
167

सीतामढ़ी के बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर में बीते शनिवार को हुई एक हत्या के मामले का उद्भेदन पुलिस ने 48 घंटों के भीतर कर दिया है. मो. सोहेल की बीते 2 जनवरी को हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में मृतक की प्रेमिका के घर वालों का हाथ था.

जिले के बेलसंड अनुमंडल के एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि मो. सोहेल की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी. घटना को अंजाम देने वाले प्रेमिका के परिजनों सहित अन्य चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अन्य चार नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.


इसके साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू, लोहे का रॉड और खून से सना कपड़ा भी बरामद किया है. पुलिस ने मृतक मो. सोहेल के पास से प्रेम पत्र भी बरामद किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की थी. पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या उसके पड़ोस में रहने वाले मो. सलमान, मो. वाजिद, मो. अयूब और मो. आलम ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर किया है.

गिरफ्तार चारों को जेल भेज दिया गया है. घटना में शामिल अन्य चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जिसमें मो. पाटर, मो. इमरान, मो. अशरफ और मो. सईम शामिल है.

गौरतलब है कि बीते 2 जनवरी की रात प्रेम प्रसंग को लेकर 18 वर्षीय मोहम्मद सोहेल की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई थी. इसके साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था. एसडीपीओ संजय सिंह ने बताया कि स्पीडी ट्रायल के जरिए जल्द से जल्द सभी आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पुलिस जुटी हुई है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box