सीतामढ़ी में पुलिस ने पीछा कर पैसे लूट भाग रहे बदमाश को पकड़ा

0
21

सीतामढ़ी जिले के रीगा – मेजरगंज पथ पर सहियारा थाना के महादेव गांव के समीप बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर भागने लगा. पुलिस ने कई किलोमीटर पीछा कर बदमाश को पकड़ लिया है.

जानकारी के मुताबिक किसी युवक ने इस घटना की जानकारी मेजरगंज थाने को दी. मेजरगंज थाने की पुलिस ने अपना इलाका ना बताते हुए इस मामले से पल्ला झाड़ लिया जबकि बताया जा रहा है कि घटना मेजरगंज थाना क्षेत्र का ही था.


इसके बाद उसी युवक ने रीगा थानाध्यक्ष के मोबाइल पर इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद तत्परता दिखाते हुए रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया अपने थाना क्षेत्र के इमली बाजार के समीप पुलिस बल के साथ मुस्तैद हो गए. पुलिस की चौकसी देख मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर कार से भाग रहा बदमाश पुलिस को चकमा देते हुए मिल चौक की तरफ फरार हो गया.

रीगा थाना पुलिस ने बदमाश का पीछा करते हुए करीब 6 किलोमीटर दूर सुप्पी थाना क्षेत्र के ननकार सिमरदह गाँव में जाकर बदमाश को धर दबोचा. पुलिस ने जांच के दौरान मेजरगंज से महिला से लूटे गए 86 सौ रुपए नगद बरामद कर लिया है जबकि और रुपए लेकर दो अन्य बदमाश रास्ते में ही भागने में सफल रहे.

रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि बदमाश की पहचान सिवान जिले के बसंतपुर थाना के शिमरददह निवासी हरेंद्र कुमार के रूप में हुई है इसके द्वारा घटना में शामिल दो अन्य बदमाशों के बारे में भी जानकारी मिली है पुलिस द्वारा अभी पूछताछ की जा रही है.

Input : Gulshan Kumar Mitthu.



Comment Box