सीतामढ़ी में पुलिस की कैद से फरार हुआ मुजरिम, एसपी ने थानाध्यक्ष समेत तीन को किया सस्पेंड

0
202

सीतामढ़ी के रीगा थाना से पुलिस की गिरफ्त से एक शातिर बदमाश के फरार होने के मामले में एसपी ने थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. इसकी जानकारी खुद एसपी हर किशोर राय ने दी है.

एसपी ने की जानकारी देते हुए बताया कि बीते मंगलवार को रीगा थाना द्वारा न्यायिक हिरासत में ले जाते वक्त दो में से एक कैदी फरार हो गया था. उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष सुबोध कुमार की लापरवाही के कारण एक कैदी भाग जाने तथा लॉकडाउन में उनकी सक्रियता में कमी के कारण निलम्बित किया गया है. उनके स्थान पर पुलिस अवर निरीक्षक संजय कुमार को पदस्थापित किया गया है.


इसके साथ ही दो बीएमपी के जवान को भी निलंबित किया गया है. एक का नाम संजीव कुमार देव और दूसरे का नाम आशीत कुमार है. आपको बता दें बीते सोमवार को रीगा थाना क्षेत्र के रेवासी मठ के समीप सड़क किनारे पुलिस बल को देख दो युवक अचानक भागने लगे थे पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया था.

इनमें से एक की पहचान कुसमारी गांव के निवासी अरुण कुमार भूमि और दूसरे की पहचान हनुमान नगर गांव के निवासी शिवम कुमार के रूप में हुई है. अरुण कुमार के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद किया था.

गिरफ्तार दोनों अपराधियों को थानाध्यक्ष न्यायिक हिरासत में मंगलवार को ले जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस की गाड़ी का चक्का पंचर हो गया. चक्का बदलने के दौरान अरुण कुमार भूमि पुलिस को चकमा देकर हिरासत से फरार हो गया था जिस मामले में एसपी ने यह कार्रवाई की है.



Comment Box