सीतामढ़ी में तेजाब गिरने से चार लोग झुलसे, दो की स्थिति गंभीर

0
8

गुरुवार की देर शाम सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के इमली बाजार के वार्ड आठ में तेजाब गिर जाने के कारण एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गये.

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मों को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती कराया. यहां से डॉक्टरों ने दो लोगों को खराब स्थिति होने के कारण बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया.


जख़्मी लोगों में शंभू शाह की पत्नी कलावती देवी, पुत्र राहुल कुमार, राहुल कुमार की पत्नी व आठ महीने का बच्चा शामिल है. यह चारों एक ही परिवार के हैं. इनमें से 2 लोगों की स्थिति खराब है जिसे सीतामढ़ी शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें फिलहाल आईसीयू में रखा गया है.

जानकारी के अनुसार, घर के लोग स्वर्ण व्यवसाय से जुड़े हुए हैं. इस कारण तेजाब का उपयोग यह लोग सोना-चांदी के कार्यों में करते हैं. लॉक डाउन के कारण फिलहाल काम नहीं होने के कारण तेजाब को घर के ऊंची जगह पर रख दिया गया था. इसी बीच गुरुवार की शाम तेजाब रखे जगह के नीचे परिवार के लोग बैठे थे. इसी दौरान अचानक ऊपर से नीचे तेजाब शरीर पर गिर गया, इसमें चार लोग जख़्मी हो गए.

© Team.



Comment Box