सीतामढ़ी में एक पुलिसकर्मी व बैंककर्मी समेत 56 नए संक्रमित मिले

0
18

सीतामढ़ी में लगातार कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ रहा है. सोमवार से प्रखंड स्तर पर रैपिड एंटीजन जांच शुरू होने से लगातार मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. जिले में गुरुवार को कुल 56 नए संक्रमित मामलों की पहचान हुई है. इसके साथ जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 590 हो गया है.

इनमें नगर थाना के एक एसआई भी शामिल है. इन्हें 2 दिन पूर्व बुखार आया था. डॉक्टर ने कोविड जांच से कराने को कहा, अब गुरुवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा गुरुवार को नानपुर में एक, चोरौत में छह, बैरगनिया में एक, बथनाहा में एक, बोखरा में दो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. परिहार में मिले दो लोगों में से एक एसबीआई के बैंक कर्मी भी शामिल है.


जिला प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सीतामढ़ी में अब तक कुल 590 कोरोना मरीज रिपोर्टेड है. इनमें 303 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं. वर्तमान में कोविड-19 के एक्टिव मरीजों की संख्या 284 है. जिले के 4 लोगों की इससे मौत भी हो चुकी है.

आपको बता दें कि संक्रमित लोगों का इलाज कोविड-19 डेडीकेटेड हॉस्पिटल में किया जा रहा है और जो लोग घर पर होम आइसोलेशन में रहना चाहते हैं उन्हें वह भी सुविधा दी जा रही है. प्रशासन द्वारा टेलीफोन एवं व्हाट्सएप के माध्यम से लगातार ओम आइसोलेशन में रह रहे लोगों से हाल- चाल भी पूछा जा रहा है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box