सीतामढ़ी महोत्सव को लेकर तय की गई कार्यक्रम की रूपरेखा

0

डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह के निर्देश पर सीतामढ़ी महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलकूद कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर एसडीओ की अध्यक्षता में एसडीओ सदर कार्यालय में बैठक हुई।

बैठक में 28 व 29 जून को सीतामढ़ी महोत्सव के अवसर पर भव्य रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की रूप-रेखा तैयार की गई। सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्थानीय कलाकार के चयन के लिए 25 जून को हेलेंस स्कूल में ऑडिशन होगा। इसके लिए पांच सदस्यीय चयन समिति बनाई गई। भारत के प्रसिद्ध हास्य कवियों की प्रस्तुति होगी। वहीं बॉलीवुड के कलाकार को भी बुलाया जाएगा। बंगाल के प्रसिद्ध 70 कलाकारों का दल अपनी लगभग डेढ़ घंटे की प्रस्तुति देंगे।


इसके अलावा जिले के वैसे कलाकार जिन्होंने जिले या राज्य के बाहर जाकर अपना नाम रौशन किया है,उन्हें भी आमंत्रित किया जाएगा। 28 जून को सुबह छह बजे विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली में कई स्कूल के प्रसिद्ध बैंड शामिल होंगे। रैली के प्रतिभागियों को टी-शर्ट भी दिया जाएगा। सीतामढ़ी महोत्सव के अवसर पर पुनौरा में ही खेलकूद प्रतियोगिता भी आयोजित होगी। बैठक में डीपीआरओ परिमल कुमार, एनडीसी प्रभात कुमार व डीआईओ मुकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Team.




Comment Box