सीएसपी संचालक से लूट व हत्या के विरोध में प्रदर्शन

0

सोमवार को हुए सीतामढ़ी के बैरगनिया में हत्या और लूट के विरोध में स्थानीय लोगों ने दुकान बंद कर विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों ने बैरगनिया के पटेल चौक पर शव को रख कर पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया. इधर विभिन्न प्रखंडों के सीएसपी संचालक भी विरोध के समर्थन में अपनी सेवा को बंद किए हुए हैं.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया पुलिस को लोगों की भारी आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है.



आपको बता दें कि सोमवार को सीतामढ़ी के बैरगनिया में दिन दहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर 4 लाख, 93 हज़ार लूट लिया गया है था. घटना के बाद सीएसपी संचालक को घायल अवस्था में सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इसके बाद उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.


इधर, रीगा के थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया ने अपने थाना क्षेत्र में एक सूचना जारी करते हुए कहा कि गैस कर्मी, फाइनेंस कंपनी के कर्मी व बाजार के बड़े व्यवसाई जब बैंक में पैसा जमा कराने जाए तो इसकी सूचना पहले थाना को दे दें ताकि पुलिस गंतव्य तक रीगा थाना व्यक्ति के साथ जाएगी.


© Sitamarhi LIVE | Team.



Comment Box