सीएसपी संचालक की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

0

लीची बगान हत्याकांड, बैरगनिया शहर से सटे सेखौना में सीएसपी संचालक की हत्या और लूट समेत कई संगीन मामलों का आरोपी अभिषेक सिंह उर्फ आयुष पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

एसपी अनिल कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सदर डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बाजपट्टी थाने के बसंत गांव में छपेमारी कर अभिषेक को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस ने मौके से सीएसपी संचालक से लूटी गई बैग भी बरामद किया। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल भी बरामद किया है, जिसमें लूट की घटना से संबंधित मैसेज और कॉल रिकॉर्ड है। इस घटना में सत्येंद्र ठाकुर, नीरज झा व मिठु लाल के साथ अभिषेक भी शामिल था। 15 अप्रैल को दिन दहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक पताही निवासी मुनेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर 4.93 लाख रुपये लूटने के बाद चारों ने लूट की रकम आपस में बांट ली थी।


शनिवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ सदर डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र ने यह जानकारी दी। बताया कि अभिषेक इलाके का शातिर अपराधी है। उस पर जिले के कई थानों में हत्या और लूट के मामले दर्ज है। पूछताछ में उसने हत्याकांड समेत कई वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। साथ ही सहयोगियों के नाम का भी उदभेदन किया है। शहर के लीची बगान में हुए हत्याकांड में भी आरोपी है। उस समय इसकी आयु कम होने के कारण रिमांड होम मुजफ्फरपुर भेजा गया था, जहां से वह फरार हो गया था।

Input : Dainik Jagran.




Comment Box