सहियारा में सीएसपी संचालक को गोली मारकर 4.27 लाख की लूट

0

जिले के सहियारा थाना क्षेत्र के फुलपरास ई व मटियार कला गांव के बीच बुधवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक को गोली मारकर 4.27 लाख रुपए लूट लिया.

लूटपाट की घटना बुधवार की शाम 6:00 बजे के आसपास की है. गंभीर रूप से जख्मी योग नारायण भगत के पुत्र कृष्ण कुमार को इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर के निजी क्लिनिक ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया.


घटना की सूचना मिलने पर रीगा सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा व थाना अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन करने में जुट गए. इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार, सीएसपी संचालक श्री कुमार भूतही स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा से कैश की निकासी कर सीएसपी के लिए बाइक पर सवार होकर निकले थे. पीछा कर रहे दोनों अपराधियों ने सुनसान जगह देखकर ओवरटेक कर बाइक रोक दी और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे. विरोध करने पर एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी. कृष्णा के पेट व जांघ में दो गोली लगी है घटना को अंजाम देकर दोनों बाइक सवार अपराधी दक्षिण दिशा की ओर भाग निकले, जख्मी गांव में ही इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता है.


Inputs : Prabhat Khabar.



Comment Box