वोट बहिष्कार पर अड़े ग्रामीणों को अधिकारियों ने वोट के लिए किया राजी

0

वोट बहिष्कार पर अड़े बाजपट्टी प्रखंड की मधुरापुर पंचायत स्थिति सेरहा टोल में ग्रामीणों को जिला मुख्यालय से आए स्वीप अधिकारियों ने समझा-बुझा कर मतदान के लिए राजी किया लिया.

जिला स्वीप कोषांग के नोडल अधिकारी समरेन्द्र कुमार, प्रखंड नोडल अधिकारी सह सीडीपीओ सुधा कुमारी ने गांव का जायजा लिया और लोगों को लिखित आश्वासन दिया कि आप लोग मतदान करें और जल्द ही बिजली की समस्या को दूर किया जाएगा और आपके घरों तक बिजली पहुंचाई जाएगी। प्रशासन के अथक प्रयास के बाद ग्रामीणों ने सामूहिक हस्ताक्षर कर के अधिकारियों को भी वोट देने का आश्वासन दिया।



मौके पर महिला पर्यवेक्षक पुष्पा कुमारी, संजय मंडल, पवन मंडल, दुखनी देवी, हरिश्चंद्र राय, भरत मंडल, रामएकबाल मंडल, विनय कुमार, गणेश मंडल, महेश मंडल सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

क्या था मामला

कुछ दोनों ने पूर्व स्थानीय वोटरों में महिला पुरुष ने हाथों में तख्तियाँ लेकर बिजली नही तो वोट नही आदि का नारा लगा रहे थे. सभी ने आक्रोश व्यक्त कर बताया कि इस गाँव मे करीब दो साल पहले बिजली का खंभा लगा दिया गया था। खंभा गाड़ने के बाद विभाग ने दोबारा इस गांव में मुड़ कर भी नहीं देखा न तो उस खंभों में अभी तक तार लगाया गया हैं और न ही गांव में अबतक बिजली की आपूर्ति हुई हैं।


Sitamarhi LIVE | Team.




Comment Box