लूटपाट और चोरी में सीतामढ़ी के तीन समेत आठ बदमाश गिरफ्तार

0
143

मुजफ्फरपुर : विशेष पुलिस टीम ने विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर चोरी व लूट को अंजाम देने वाले आठ शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चार कट्टा, मोबाइल, बाइक, चोरी व लूट का सामान बरामद किया है।

पुलिस ऑफिस में एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने मीडिया को उक्त जानकारी दी। कहा कि गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मिले हैं। स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी को सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। बताया कि कथैया थाना क्षेत्र के रामपुर भेड़ियाही में ददन राम के घर से टेंट हाउस के सामान की चोरी मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।


इसमें शामिल कथैया सघनपुरा के राजा कुमार साह व मो. साबिर को पकड़ा गया है। इनके ठिकाने से एक स्टेबलाइजर, माइक दो, लरीयुक्त लाइट दो, मोबाइल सेट दो, तास एक पैकेट व चार सौ रुपये बरामद किया गया। दोनों पहले आ‌र्म्स एक्ट में जेल जा चुका है। तुर्की ओपी की पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के बदमाश सकरी सरैया निवासी सचिन कुमार को गिरफ्तार किया।

उसके ठिकाने से एक कटटा, दो गोली तथा लूट का मोबाइल बरामद किया गया। इसका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। मोतीपुर थाने की पुलिस ने बस स्टैंड के समीप से दुकान का ताला तोड़ते सोढ़ा बरजी के टिकू कुमार साह व चीनी मिल क्वार्टर के आदिल खान को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। उसके पास से एक कटटा व दो गोली बरामद किया गया। आदिल का आपराधिक रिकार्ड है।

मोतिहारी रेल थाने में उस पर मामला दर्ज है। कांटी थाने की पुलिस ने लूटपाट व हत्या की नीयत से जमे सीतामढ़ी रुन्नीसैदपुर मानपुर जठुआ के प्रिस कुमार, सीतामढ़ी बरेता कोठी के राजा कुमार उर्फ राजू व सीतामढ़ी मधौल सानी के अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया। इनके पास से दो कटटा, तीन गोली व एक बाइक बरामद की बरामदगी हुई है। सीतामढ़ी रुन्नीसैदपुर थाने में प्रिस के विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज है।

इनपुट : जागरण



Comment Box