मुखिया रितु जायसवाल समेत अन्य पर उगाही व मारपीट करने का आरोप, प्राथिमिकी दर्ज

0

सोनबरसा थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव निवासी जन वितरण प्रणाली विक्रेता कृष्णदेव राय ने सिंहवाहिनी पंचायत की मुखिया रितु जायसवाल समेत अन्य लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

इस संबंध में कृष्णदेव राय ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है प्राथमिकी में कहा गया है कि श्रीमती जायसवाल ने पंचायत में लोहिया स्वच्छ अभियान के तहत उनसे ₹10000 ले लिया. उससे सिंहवाहिनी पंचायत को खुले में शौच मुक्त करने का बोर्ड बनवाने के लिए भी ₹3800 ले लिया. फिर 15 हज़ार की मांग की, नहीं देने पर घर बुलाकर डांट फटकार की और लाइसेंस रद्द करने की धमकी दी. इसके अलावा मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने, अन्य के साथ मिलकर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.


उधर नरकटिया गांव के जयकुमार ने डीलर कृष्णदेव राय व तीन अन्य पर मुक्का से मारपीट करने, नलकटुआ से हवाई फायरिंग करने, मुखिया रितु जायसवाल समेत उसे झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इस पूरे मामले पर मुखिया रितु जायसवाल ने केस में अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद और गलत बताया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के कारण मुझे झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है.


© Sitamarhi LIVE | TEAM.





Comment Box