मशरूम गर्ल अनुपम झा बनी जानकी पुत्र संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष

0

जानकी नवमी के पावन अवसर पर बथनाहा के नजदीक पंथपाकड़ धाम जानकी मंदिर में सोमवार को जानकी पुत्र संगठन की स्थापना की गई।

स्थापना के अवसर पर स्वाभिमान जागरण मंच के राष्ट्रीय संयोजक एवं जानकी पुत्र संगठन के संयोजक संतोष कुमार शोले के प्रस्ताव पर मंदिर के पुजारी ने पाग व माला पहना कर तिलक लगाकर मंत्रोच्चार के बीच मशरूम गर्ल अनुपम झा को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया। राष्ट्रीय संयोजक शोले ने संगठन के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मिथिलांचल में जन्म लेने वाला प्रत्येक व्यक्ति जानकी पुत्र संगठन का स्वत: सदस्य हो जाएगा।

उन्होंने कहा आज भी सीता मां की आंखों में आंसू है। सीता मैया जानकी पुत्रों से कह रही है कि जो समाज हमारे लिए संघर्ष किया, रक्त बहाया, बलिदान हुआ वह समाज आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। रोटी, कपड़ा, मकान, दवाई के लिए संघर्ष कर रहा है। आज भी भ्रष्टाचार रूपी रावण हर पग पर उनका अधिकार छीन रहा है। आज के हनुमान को भ्रष्टाचार अनाचार व्यभिचार रूपी रावण के खिलाफ फिर से संघर्ष करना पड़ेगा। जानकी पुत्र संगठन आज का हनुमान है, हमें इस काम को करना है। इसी को ध्यान में रखकर इस संगठन का निर्माण किया गया है।


इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय महासचिव कुशवाहा रंजीत कुमार सिंह, सुनील कुमार झा, अमर कुमार प्रियदर्शी हिमांशु, चुनचुन शाही, दीपक साह, हिमांशु सिंह राजेश पटेल, संगीता पटेल के साथ कई लोग मौजूद थे।

Team.




Comment Box