मतदाता जागरूकता को क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

0

मतदाता जागरूकता को लेकर जिला प्रशासन के तत्वावधान में डुमरा स्टेडियम मैदान में अंतर विधानसभा क्रिकेट मैच के फाइनल में सीतामढ़ी विधान सभा की टीम ने रुन्नीसैदपुर को हराकर बॉयज कप पर कब्जा किया.


जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम रामचंद्रूडू ने विजेता व उप विजेता को ट्रॉफी दिया। इस अवसर पर डीएम ने कहा कि जिस प्रकार आप लोगों ने मैच जीतने के लिए अपनी पूरी ऊर्जा के साथ प्रयास किया उसी प्रकार अब मतदान प्रतिशत में जिले को पूरे देश मे अव्वल लाना है। उन्होंने कहा कि पांच साल के बाद आने वाले मतदान के इस महापर्व में पूरे उत्साह के साथ सभी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें.



एसपी अनिल कुमार ने भी वोट के महत्व पर प्रकाश डालते हुए लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की। पुलिस प्रेक्षक ने भी उत्सव की तरह मतदान प्रक्रिया में भाग लेने का अपील किया। वरीय पदाधिकारी स्वीप परिमल कुमार ने भी वोट के महत्व पर प्रकाश डालते हुए सभी लोगों से चुनावी महापर्व में पूरे जोश के साथ भाग लेने की अपील की। जिला स्वीप आइकॉन सह भोजपुरी फिल्म अभिनेता अवधेश मिश्रा व श्रेया घोष ने अपने संबोधन और गीतों से सबका मन मोह लिया। बाद में डीएम-एसपी, जिला आइकॉन सहित वरीय पदधिकारियों ने भी क्रिकेट खेलकर छह मई को मतदान करने का संदेश दिया।

Input : Dainik Jagran.





Comment Box