भगवानपुर गांव में जल्द बनेगा पावर सब स्टेशन: रीगा विधायक टुन्ना

0

बगहीधाम स्थित नवनिर्मित विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल कार्यालय का उदघाटन शनिवार को स्थानीय विधायक अमित कुमार टुन्ना ने फीता काटकर किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि अथक प्रयास के बाद रीगा विद्युत उपकेंद्र को अपग्रेडेशन करा कर तथा वहां पूर्व से चल रहे भाड़े के मकान में विद्युत सहायक अभियंता का कार्यालय तथा प्रशाखा कार्यालय को विभाग के अपने भवन में कार्य करने का प्रयास सफल हुआ। करीब 42 लाख की लागत से बना भवन सभी सुविधाओं से लैस है प्रखंड क्षेत्र के लोगों को बिजली बिल सुधार एवं बिजली से संबंधित किसी भी काम के लिए अब बैरगनिया जाने की जरूरत नहीं होगी। अब उपभोक्ताओं का सभी काम यहां हो जाएगा।

आगे उन्होंने कहा कि शीघ्र प्रखंड के भगवानपुर गांव में नया सब स्टेशन बनाया जाएगा जिसकी अनुमति सरकार से मिल गई हैं। जमीन के लिए सरकारी स्तर पर प्रयास किए जा रहा हैं। जमीन उपलब्ध होते ही वहां सब स्टेशन का निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।


मौके पर कार्यपालक अभियंता कुंदन कुमार ,सहायक विद्युत अभियंता सत्यपाल सिंह, कनीय अभियंता अवनीश कुमार सिंह के अलावा रंजन कुमार सिंह, संजीव कुमार सिंह, मानव बल शिवराज शाह, संतोष द्विवेदी, पवन कुमार, कासिम नट समेत कई अन्य उपस्थित थे।

Team.




Comment Box