ब्रेकिंग : सीतामढ़ी में 15 दिन से लापता बच्चे का कंकाल बरामद, इलाके में सनसनी

0
92

इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां लगमा गांव के एक खेत से 15 वर्षीय बच्चे का कंकाल बरामद हुआ है. कंकाल मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के लगमा गांव निवासी हरदोई महतो के 15 वर्षीय पुत्र राजू कुमार बीते 15 दिनों से अपने घर से गायब था. इस संबंध में डुमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस बच्चे को खोजने में नाकामयाब रही. अब उसका कंकाल बरामद हुआ है.


शनिवार की सुबह गांव के खेत में जब किसान अपने खेत में रखे पुआल को हटाने गया तब उस व्यक्ति की नजर कंकाल पर पड़ी जिसे देखकर वह डर गया. किसान के चिल्लाने पर ग्रामीण इकट्ठे हुए और पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी गई.

घटना की जानकारी मिलने पर डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी ली एवं मानव कंकाल को कब्जे में लेकर जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

वहीं, इस पूरे मामले पर सीतामढ़ी सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने पूछने पर बताया कि मानव कंकाल लगमा गांव के एक खेत से बरामद हुआ है, जिसे जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. इसके अलावा स्वान दस्ता को भी मौका ए वारदात पर भेजा गया है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box