ब्रेकिंग : सीतामढ़ी में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गैस एजेंसी के मुंशी से की लूटपाट

0
10

सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक इंडियन गैस एजेंसी के मुंशी से तीन बाइक सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा पिस्टल के बल पर तकरीबन 45 हज़ार रुपये लूटपाट करने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक रीगा थाना क्षेत्र के इमली बाजार स्थित इंडियन गैस एजेंसी के मुंशी शत्रुघ्न सिंह एवं पिकअप चालक राकेश कुमार प्रत्येक दिन की तरह होम डिलीवरी कर एजेंसी वापस लौट रहे थे. लौटते क्रम में रीगा – बभनगामा रास्ते में स्थित पोखर के समीप अज्ञात बदमाशों ने पिकअप को ओवरटेक कर रोक दिया एवं पिस्टल का भय दिखाकर थैले में रखे क़रीब पैंतालिस हज़ार रुपए लेकर फरार हो गया. पीड़ित शत्रुघ्न सिंह ने बताया कि बदमाश तीन की संख्या में थे. तीनों हरे रंग की एफजेड मोटरसाइकिल पर सवार थे और दो लोगों के हाथ में पिस्टल था.


घटना की सूचना मिलते ही रीगा थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि बदमाशों के भागे हुए दिशा में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुंशी शत्रुघ्न सिंह ने अज्ञात बदमाशों के प्राथमिकी दर्ज कराई है.

आपको बता दें कि इससे पूर्व भी किशन इंडियन गैस एजेंसी के मुंशी एवं गैस वितरक को करीब आधा दर्जन बार बदमाशों ने निशाना बनाया है. बीते वर्ष भी बदमाशों ने हथियार से लैस होकर किशन गैस एजेंसी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए लाखों रुपए लूट लिए थे. इससे पूर्व करीब दस दिन पहले सीतामढ़ी नगर में भी एक व्यवसाई से लूटपाट के बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी. हालांकि तब पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही उन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Input : Gulashan Kumar Mitthu.



Comment Box