ब्रेकिंग : सीतामढ़ी राजद में बड़ी टूट, एक के बाद एक इस्तीफा देने की लगी होर

0
118

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जन नायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर राजद में एक के बाद एक, आधा दर्जन से अधिक नेताओं के इस्तीफे से सीतामढ़ी के राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक जिले के परिहार प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद यादव ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद अन्य कार्यकर्ताओं ने भी अपना इस्तीफा सौंपा है.


सूत्रों के मुताबिक इस्तीफा सौंपने वालों में राजीव सिंह, नवल राय, सतीश झा, उदय सिंह, युगल राय, सुमित्रा देवी, सुरेश ठाकुर, रामनरेश महतो के नाम शामिल है. सभी ने अपना इस्तीफा राजद के जिला अध्यक्ष मो. शफीक खां को सौंपा है.

जानकारी के मुताबिक इस्तीफा देने वालों ने आरोप लगाया है कि पार्टी कर्पूरी ठाकुर की विचारधारा से भटक गई है. इस्तीफे के बाद से राजद में बड़ी फूट पड़ती दिखाई पड़ रही है. राजद के जिलाध्यक्ष मो. शफीक खान ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सभी के इस्तीफे को मंजूर कर लिया गया है.

गौरतलब है कि इससे पूर्व राजद ने वरिष्ठ नेता सह सीतामढ़ी के पूर्व सांसद सीताराम यादव, तत्कालीन जिलाध्यक्ष समेत कई नेताओं को निष्कासित कर दिया था. अब खबर आ रही है कि सीताराम यादव एवं पूर्व विधायक नगीना देवी भाजपा में शामिल होने वाली है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box