ब्रेकिंग : सीतामढ़ी पुलिस पर हुए हमले के मामले में 14 लोग गिरफ्तार

0
149

रविवार को सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के मलाही में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प को शांत कराने गई पुलिस पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी एसपी हर किशोर राय ने दी है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 1. रामगुलाम महतो के पुत्र सुरेश महतो, 2. सुरेश महतो के पुत्र विवेक कुमार, 3. सुवेश राय के पुत्र रामवीर राय, 4. रघुवीर महतो के पुत्र विजय महतो, 5. रामप्रीत महतो के पुत्र बुधन कुमार, 6. गेना महतो के पुत्र फेकू कुमार, 7. रामचंद्र राय के पुत्र भाग्यनारायन राय, 8. भाग्यनारायन राय के शंकर राय, 9/10. विजय महतो के दो पुत्र चंद्रपाल व ऋषिपाल, 11. नरेश महतो के पुत्र भोनू कुमार, 12. कमलेश महतो के पुत्र नागेश्वर महतो, 13. रामचंद्र महतो के पुत्र रामकलेवर महतो और 14. सीताराम यादव के पुत्र रामजनम यादव को गिरफ़्तार किया गया है.


गिरफ्तार सभी लोग मेजरगंज थाना क्षेत्र के मलाही गांव के रहने वाले हैं. पुलिस सभी को जेल भेज रही है. गौरतलब है कि इस मामले में मेजरगंज थाना की एक एएसआई को भी चोटें आई थी. एएसआई को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि रविवार को मलाही गांव में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया. पुलिस ने हवाई फायरिंग कर अपनी जान बचाई. इसके बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. फिलहाल स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box