बिजली से वंचित मधुरापुर के लोगों ने किया वोट बहिष्कार करने का ऐलान

0

चुनाव की सरगर्मी तेज हैं और अब लोगों ने नेताओं से हिसाब लेना भी शुरू कर दिया है. रविवार को प्रखण्ड से करीब तीन किलोमीटर दूरी पर स्थित मधुरापुर के सेरहा टोला वार्ड 11 गांव के लोग वोट बहिस्कार करने का संकल्प लिया है.


स्थानीय वोटरों महिला पुरुष ने हाथों में तख्तियाँ लेकर बिजली नही तो वोट नही आदि का नारा लगा रहे थे. सभी ने आक्रोश व्यक्त कर बताया कि इस गाँव मे करीब दो साल पहले बिजली का खंभा लगा दिया गया था। खंभा गाड़ने के बाद विभाग ने दोबारा इस गांव में मुड़ कर भी नहीं देखा न तो उस खंभों में अभी तक तार लगाया गया हैं और न ही गांव में अबतक बिजली की आपूर्ति हुई हैं।



आगे ग्रामीणों ने बताया कि इसके लिए वे कई बार पुपरी व सीतामढ़ी विभागीय अधिकारियों से भी संपर्क कर चुके हैं।विभागीय व नेता भी इस ओर ध्यान नही देते हैं। चुनाव में जनप्रतिनिधियों घर-घर आते हैं मगर चुनाव बीतने के बाद कोई हालचाल पूछने भी नहीं आता है। ग्रामीणों ने कहा हैं कि जनप्रतिनिधियों को कई बार कहा गया पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। गांव के लोगों ने इस बार मन बना लिया है कि ‘बिजली नहीं तो वोट नहीं’ की बात पर वे लोग अडिग रहेंगे.


इसमेें संजय मंडल, रामकृपाल मंडल, मांझी मुखिया, गनौर मुखिया, सुरेश साह, राम जी मंड, बिंदेश्वर यादव, सोनेलाल, नंदलाल महतो, नंदकिशोर साह आदि ने आक्रोश व्यक्त किया है.


पत्रकार श्याम गोपाल की रिपोर्ट | बाजपट्टी.

© Sitamarhi LIVE | Team.




Comment Box