प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने किया गोलियों से छलनी

0
147

पटना. राजधानी पटना में अपराधी बेलगाम और बेखौफ हो गए हैं, यही कारण है कि अपराधियों द्वारा एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना सिटी (Patna City) के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मंडई मोहल्ले का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया, जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत (Murder) हो गयी.

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलबी घाट निवासी मोहम्मद जिया अहमद के रूप में की गई है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. बताया जाता है कि मोहम्मद जिया बाइक पर सवार होकर मंडई के रास्ते अपने घर गुलबी घाट लौट रहा था, इसी दौरान मंडई मोहल्ले में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.


इस दौरान अपराधियों ने मोहम्मद जिया को दर्जनों गोलियां मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस की मानें तो मृतक आपराधिक चरित्र का व्यक्ति था, जो कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका था, आशंका जताई जा रही है की जमीन के विवाद को लेकर ही उसकी हत्या की गई है.

हत्या की इस घटना के बाद पटना सिटी डीएसपी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुटे हैं. पुलिस आसपास के इलाको में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर हत्यारों की पहचान करने में जुटी है. हत्या के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के परिजनों ने कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है.



Comment Box